शनिवार, 21 नवंबर 2020

नवगठित नगर परिषद रौन एवं मालनपुर के वार्डों की आरक्षण की कार्यवाही प्रक्रिया सम्पन्न

 

नगरीय प्रशासन एवं विकास म.प्र.भोपाल के निर्देशानुसार नवगठित नगर परिषद रौन एवं मालनपुर के वार्डों की आरक्षण की कार्यवाही प्रक्रिया शुक्रवार को अपर कलेक्टर श्री अनलि कुमार चांदिल द्वारा कलेक्ट्रेट कार्यालय भिण्ड के सभागार में की गई।
    उन्होंने कहा कि आरक्षण की प्रक्रिया भिण्ड जिला अन्तर्गत नवगठित नगर परिषद रौन एवं मालनपुर के प्रथम वार्डो के आरक्षण की कार्यवाही नगर पालिका अधिनियम 1961 की धारा ’’क’’ एवं उसके अन्तर्गत बनाए गए नियम म.प्र.नगर पालिका/ अनुसूचित जाति/ अनुसूचित जनजाति/पिछडा वर्ग तथा महिलाओं के लिए वार्डो की आरक्षण की कार्यवाही नियम 1994 के नियम 3 (4) एवं उप नियम (1),(2) तथा (3) के प्रावधान अनुसार आयोजित की गई। इस मौके पर जिले के नगर पालिका/नगर परिषदो के सीएमओ उपस्थित थे। वार्डों के आरक्षण के समय जनप्रतिनिधि की उपस्थिति में पूरी प्रक्रिया के साथ वार्डों का आरक्षण किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

आपकी टिप्पणी हमें प्राप्त हो चुकी है , संपादक या ब्यूरो चीफ जब भी लागिन करेंगें , आपकी टिप्पणी पर विचार करेंगें , अगर प्रकाशन योग्य होगी तो यहां अपने आप प्रकाशित कर दी जायेगी , अगर किसी प्रकार से विचार योग्य होगी तो तदनुसार विचार की जायेगी ।

मुख्यमंत्री ने दिये 20 साल पुराने केस में मुरैना के पुलिस वालों के खिलाफ कार्यवाही के मुरैना कलेक्टर को निर्देश , हाईकोर्ट ने दर्ज कराई एफ आई आर, पुलिस कोर्ट से चुरा लाई केस डायरी , धरे रही , सबूत फाड़ फाड़ कर फेंकें

    मुरैना 15 सितंबर ( ग्वालियर टाइम्स ) लगातार 20 साल तक कोर्ट और कानून की ऑंखों में धूल झोंक कर भारी भरकम रिश्वत और भ्रष्टाचार की विष्ठा ख...